Advanced Search
Welcome to Anuvada Sampada Repository

Items where Year is 1998

Up a level
Export as [feed] Atom [feed] RSS 1.0 [feed] RSS 2.0
Group by: Creators | Item Type | No Grouping
Jump to: | | | | | | | | | | | | |
Number of items: 27.

आलोक, and राजेन्द्र, and हीरालाल, (1998) भाषा और परिवेश शिक्षा विमर्श. pp. 22-27. ISSN 2231-0509

कुमार, अजय (1998) पाठ्यपुस्तकों में स्त्री की छवि : राजस्थान राज्य पाठ्यपुस्तक पुस्तक मण्डल की पुस्तकें शिक्षा विमर्श. pp. 39-40. ISSN 2231-0509

कुमार, कृष्ण (1998) आज़ादी के पचास साल- दिशाहीन शिक्षा शिक्षा विमर्श. pp. 5-7. ISSN 2231-0509

कुमार, कृष्ण (1998) बुनियादी शिक्षा की प्रासंगिकता शिक्षा विमर्श. pp. 5-28. ISSN 2231-0509

कुमार, कृष्ण (1998) स्वतंत्रता के बाद के भारत में शिक्षा और समाज : भविष्य की ओर दृष्टि इकॉनॉमिक एण्ड पॉलिटिकल वीकली, 33 (22). pp. 1391-1396.

केलकर, माधव (1998) चांद के क्रेटर संदर्भ (21). pp. 59-67.

गफ़्फ़ार, अब्दुल (1998) कबाड़ से जुगाड़ शिक्षा विमर्श. pp. 44-45. ISSN 2231-0509

चसवाल, अशोक (1998) शिक्षकों की अनैतिकता शिक्षा विमर्श. pp. 41-44. ISSN 2231-0509

जन्तर-मन्तर, तमिलनाडु सायन्स फ़ोरम (1998) ध्वनि, कुछ कारनामे संदर्भ (21). pp. 33-42.

जलालुद्दीन, ए के (1998) मेरी शिक्षण पद्धति शिक्षा विमर्श. pp. 5-20. ISSN 2231-0509

जोशी, सुशील (1998) एटीपी : एक सेतु संदर्भ (21). pp. 69-74.

धनकर, रोहित (1998) शिक्षक की हैसियत और शिक्षा के प्रति नज़रिया शिक्षा विमर्श. pp. 8-17. ISSN 2231-0509

धनकर, रोहित (1998) धार्मिक मताग्रह एवं शिक्षा शिक्षा विमर्श. pp. 7-13. ISSN 2231-0509

धनकर, रोहित (1998) विज्ञान और सामाजिक अध्ययन को अनुसन्धान विधि से सीखना/सिखाना (भाग-1) शिक्षा विमर्श. pp. 21-24. ISSN 2231-0509

नामा, रामजस (1998) पेड़-पौधों में श्‍वसन-क्रिया कैसे होती है? शिक्षा विमर्श. pp. 33-34. ISSN 2231-0509

पंवार, किशोर (1998) एक अजूबा पत्ती खटूम्बरा की संदर्भ (21). pp. 56-58.

पाल, प्रीतम (1998) किशोर बालिका : एक समझ शिक्षा विमर्श. pp. 26-29. ISSN 2231-0509

प्रेमचन्द, (1998) संयुक्त प्रान्त में आरम्भिक शिक्षा शिक्षा विमर्श. pp. 7-9. ISSN 2231-0509

फ्रेटस, हेनरिक and ओलीविएरा, मिरियन and जेन्किंस, मिल्टन and पॉपजॉय, ओवेटा (1998) फ़ोकस ग्रुप, एक गुणात्मक शोध विधि : सिद्धान्‍त की समीक्षा और इसकी योजना के लिए दिशानिर्देश प्रदान करना Other. ISRC, Merrick School of Business, University of Baltimore.

भादू, राजाराम (1998) बाल कथा का विखण्डन और पुनर्रचना शिक्षा विमर्श. pp. 27-30. ISSN 2231-0509

वेलणकर, एस. बी. (1998) कहां बल और क्या ऊर्जा संदर्भ (21). pp. 9-16.

सिंह, रामकुमार (1998) समाचारों से बनता शिक्षा-दृश्य शिक्षा विमर्श. pp. 26-30. ISSN 2231-0509

सौभाग्यवती, (1998) बालिका शिक्षा की दुर्दशा क्यों? शिक्षा विमर्श. pp. 23-26. ISSN 2231-0509

स्टर्न्स, पीटर एन. (1998) हम इतिहास क्यों पढ़ते हैं? Other. American Historical Association.

स्रोत, फ़ीचर सर्विस (1998) एक पादरी जिसने आनुवंशिकता के नियम खोजे संदर्भ (21). pp. 47-55.

ಫ್ರೇಟಸ್, ಹೆನ್ರಿಕ್ and ಪೋಪ್‌ಜಾ, ಓವೆಟ and ಜೆಂಕಿನ್ಸ್, ಮಿಲ್ಟನ್ and ಒಲಿವೇರ, ಮಿರಿಯನ್ (1998) ಫೋಕಸ್ ಗ್ರೂಪ್, ಒಂದು ಗುಣಾತ್ಮಕ ಸಂಶೋಧನಾ ವಿಧಾನ ಸಿದ್ಧಾಂತದ ಪರಿಶೀಲನೆ ಮತ್ತು ಅದರ ಯೋಜನೆ ರೂಪಿಸಲು ಮಾರ್ಗಸೂಚಿ Other. ISRC, Merrick School of Business, University of Baltimore.

ಸ್ಟರ್ನ್ಸ್, ಪೀಟರ್ ಎನ್. (1998) ಇತಿಹಾಸವನ್ನು ಏಕೆ ಓದಬೇಕು? Other. American Historical Association.

This list was generated on Thu Mar 28 09:52:28 2024 UTC.