Items where Programme is "University Publications > Learning Curve" and Year is Hindi
Up a level |
अ
अय्यर, प्रिया (2012) निजी, छोटे एवं प्रयोगधर्मी स्कूल नेतृत्व की चार चुनौतियाँ अज़ीम प्रेमजी यूनिवर्सिटी लर्निंग कर्व (4). pp. 54-57.
ए
एन, वेणु (2012) स्कूल एवं नेतृत्व - एक समीक्षात्मक दृष्टि अज़ीम प्रेमजी यूनिवर्सिटी लर्निंग कर्व (4).
क
कारोपाडी, डी. डी. and गिरिधर, एस. (2012) सफल स्कूलों को अलग करने वाले कारक-लर्निंग गारंटी कार्यक्रम के निष्कर्ष अज़ीम प्रेमजी यूनिवर्सिटी लर्निंग कर्व (4). pp. 69-73.
काशीनाथन, गुरुमूर्ति (2012) स्कूल–प्रधान : शैक्षणिक विद्वान या प्रशासक अज़ीम प्रेमजी यूनिवर्सिटी लर्निंग कर्व (4). pp. 20-24.
ग
गौतम, जी. (2012) स्कूल प्रशासन : मानवीयता व सजीवता के लिए अज़ीम प्रेमजी यूनिवर्सिटी लर्निंग कर्व (4). pp. 42-46.
च
चौधरी, उर्मिला (2012) एक अच्छे स्कूल प्रमुख की मेरी धारणा अज़ीम प्रेमजी यूनिवर्सिटी लर्निंग कर्व (4). pp. 84-85.
ज
जोसेफ, जयन्ती (2012) आदर्श प्राचार्य अज़ीम प्रेमजी यूनिवर्सिटी लर्निंग कर्व (4). pp. 89-90.
द
दास, आयशा (2012) मेरा स्कूल-मेरा सपना : स्कूल-प्रमुख की मेरी आदर्श छवि अज़ीम प्रेमजी यूनिवर्सिटी लर्निंग कर्व (4). pp. 86-88.
दिवाकर, सुपर्णा (2012) शिक्षा में संस्थागत संस्कृति - कर्नाटक के शैक्षणिक नेतृत्व विकास कार्यक्रम के कुछ सबक़ अज़ीम प्रेमजी यूनिवर्सिटी लर्निंग कर्व (4). pp. 74-76.
दीवान, हृदय कान्त and मिश्रा, प्रीति (2012) स्कूल नेतृत्व का सन्दर्भ अज़ीम प्रेमजी यूनिवर्सिटी लर्निंग कर्व (4). pp. 13-19.
द्विवेदी, रजनी (2012) स्कूल प्रमुख के रूप में प्राचार्य : एक विद्यार्थी की दृष्टि से अज़ीम प्रेमजी यूनिवर्सिटी लर्निंग कर्व (4). pp. 91-92.
न
नटराज, आदित्य (2012) प्रधान-शिक्षक बनाम ‘लघु- सी.आर.सी.’ अज़ीम प्रेमजी यूनिवर्सिटी लर्निंग कर्व (4). pp. 50-53.
नायक, अनुष्टुप (2012) स्कूलों में शैक्षणिक नेतृत्व के समर्थन में अज़ीम प्रेमजी यूनिवर्सिटी लर्निंग कर्व (4). pp. 47-49.
प
पेरिओडी, उमाशंकर (2012) कुछ नहीं से कुछ होने तक- एक गाँव के प्राथमिक स्कूल के पालक समूह के साथ यात्रा अज़ीम प्रेमजी यूनिवर्सिटी लर्निंग कर्व (4). pp. 77-79.
ब
बत्रा, सुनील (2012) शैक्षणिक नेतृत्व का निर्माण और दायरा अज़ीम प्रेमजी यूनिवर्सिटी लर्निंग कर्व (4). pp. 7-12.
बेदादुर, निवेदिता (2012) स्कूल-प्रमुख की स्वायत्तता और जवाबदेही अज़ीम प्रेमजी यूनिवर्सिटी लर्निंग कर्व (4). pp. 62-65.
म
महापात्रा, अमुक्ता (2012) स्कूल में नेतृत्व : कृपया हमें मार्ग दिखाओ! अज़ीम प्रेमजी यूनिवर्सिटी लर्निंग कर्व (4). pp. 66-68.
मुर्शेद, मोना and मंगलश्वरन, रमेश and वैंकटरमन, राम्या (2012) सार्वजनिक स्कूल व्यवस्था का रूपान्तरण- आप इस व्यवस्था में कहाँ हैं और अगली छलाँग कहाँ लगाएँगे? अज़ीम प्रेमजी यूनिवर्सिटी लर्निंग कर्व (4). pp. 31-35.
र
रांजेकर, दिलीप (2012) प्रबन्धन और सार्वजनिक व्यवस्थाएँ – शिक्षा : एक दशा-अध्ययन अज़ीम प्रेमजी यूनिवर्सिटी लर्निंग कर्व (4). pp. 36-37.
राघवन, नीरजा (2012) ऊँची कुर्सी, इतनी ऊँची अज़ीम प्रेमजी यूनिवर्सिटी लर्निंग कर्व (4). pp. 93-94.
राजारमन, कल्याणी (2012) अपनी प्रधानाध्यापिका को मेरी श्रद्धांजलि अज़ीम प्रेमजी यूनिवर्सिटी लर्निंग कर्व (4). p. 95.
रामचन्द्रन, विमला (2012) स्कूल नेतृत्व पर कुछ विचार अज़ीम प्रेमजी यूनिवर्सिटी लर्निंग कर्व (4). pp. 39-41.
रामावत, प्रदीप and प्रकाश, रवीन्द्र (2012) सामुदायिक भागीदारी और स्कूल नेतृत्व : ग्रामीण कर्नाटक में 'नम्मा शाले' पहल से कुछ उदाहरण अज़ीम प्रेमजी यूनिवर्सिटी लर्निंग कर्व (4). pp. 80-82.
राव, जगन्नाथ (2012) भारतीय शिक्षा व्यवस्था में स्कूल-नायक के रूप में प्रधानाध्यापक अज़ीम प्रेमजी यूनिवर्सिटी लर्निंग कर्व (4). pp. 58-61.
श
श्रीनिवासन, रेणु (2012) अनुभव: अध्यापन से प्रबन्धन तक अज़ीम प्रेमजी यूनिवर्सिटी लर्निंग कर्व (4). pp. 96-99.
स
सम्पादक, (2012) अज़ीम प्रेमजी यूनिवर्सिटी लर्निंग कर्व : स्कूल नेतृत्व, सितम्बर 2012 अज़ीम प्रेमजी यूनिवर्सिटी लर्निंग कर्व (4). pp. 1-104.