Advanced Search
Welcome to Anuvada Sampada Repository

Items where Year is 1995

Up a level
Export as [feed] Atom [feed] RSS 1.0 [feed] RSS 2.0
Group by: Creators | Item Type | No Grouping
Number of items: 28.

एकलव्य, (1995) एक कार्ड खेल …सामाजिक अध्ययन में!! संदर्भ (5). pp. 71-75.

एकलव्‍य, (1995) परीक्षा तो थी फिर भी... संदर्भ (3). pp. 34-40.

के. टी., मार्गरेट (1995) कितनी स्वतंत्रता मिले बच्चों को संदर्भ (4). pp. 31-38.

के. टी., मार्गरेट (1995) बच्चे सीख रहे हैं संंदर्भ (5). pp. 45-52.

गुप्ता, गंगा (1995) 'ह' में बड़े 'आ' की मात्रा 'हा' संदर्भ (3). pp. 41-47.

गुप्ते, अरविन्द (1995) कैसे मिले गुण हमें संदर्भ (4). pp. 18-30.

जायसवाल, बी. एल. (1995) जो छूटी रेलगाड़ी संदर्भ (5). pp. 7-8.

तोलस्तोय, लेव (1995) लिखना-पढ़ना सिखाने की विधियों के बारे में संदर्भ (4). pp. 68-74.

थॉमस, लुईस (1995) वल्लाह, क्या ग़लती है! संदर्भ (6). pp. 5-7.

दीवान, हृदय कान्त (1995) क्यों करें प्रयोग... संदर्भ (4). pp. 15-17.

दुबे, भोलेश्वर and पंवार, किशोर (1995) गूलर के फूल क्यों नहीं दिखते संदर्भ (4). pp. 6-10.

दुबे, राजेन्द्र (1995) बहस से निकले निष्कर्ष संदर्भ (3). pp. 4-5.

नोतानी, मनोहर (1995) आसमान तो था, लेकिन ज़िन्दगी नदारद थी संदर्भ (6). pp. 8-9.

पंवार, किशोर (1995) जड़ नहीं है - जड़ संदर्भ (5). pp. 21-29.

पंवार, किशोर (1995) विज्ञान ऐसे ही आगे बढ़ता संदर्भ (6). pp. 48-58.

परबिया, मीनूभाई (1995) कौन पत्ती, कौन तना और कौन फूल संदर्भ (6). pp. 21-29.

परसाईं, हरिशंकर (1995) हम तो परभाकर हैं जी संदर्भ (6). pp. 10-14.

पालीवाल, रश्मि (1995) ये ढांँचे कैसे बने? संदर्भ (4). pp. 45-58.

फोंटाना, डेविड (1995) बुद्धिमत्ता In: साइकोलॉजी फॉर टीचर्स. Red Globe Press, pp. 95-126.

भट्टाचार्य, सात्यकी and धर, अभिषेक (1995) क्यों चढ़ा पानी और ऊपर संदर्भ (5). pp. 38-44.

मिश्रा, अमित (1995) टीका रक्षति रक्षितः संदर्भ (5). pp. 9-16.

रघुवंशी, मंगल सिंह (1995) पानी कब सबसे भारी संदर्भ (6). pp. 30-32.

रामपाल, अनिता (1995) कहाँ-कहाँ नहीं है बल संदर्भ (3). pp. 19-33.

रॉय, कुमकुम (1995) पुराने समय के बारे में संदर्भ (6). pp. 33-40.

शर्मा, अजय (1995) कब जमेगी झील संदर्भ (5). pp. 17-20.

सवालीराम, (1995) एक पिंजरा और बालक के खड़े बाल : फैराडे का एक प्रयोग संदर्भ (5). pp. 64-70.

ಗ್ಲೇಸರ್ಸ್ಫೆಲ್ಡ್, ಅರ್ನ್ಸ್ಟ್ ವಾನ್ (1995) ಬೋಧನೆಗೆ ರಚನಾತ್ಮಕ ವಿಧಾನ In: ಶಿಕ್ಷಣದಲ್ಲಿ ರಚನಾತ್ಮಕತೆ. Routledge, pp. 3-5. ISBN ISBN 0-8058-1095-1/0-8058-1096-X

ಫೋಂಟಾನ, ಡಿ. (1995) ಬುದ್ಧಿಶಕ್ತಿ In: ಶಿಕ್ಷಕರಿಗೆ ಮನೋವಿಜ್ಞಾನ. Red Globe Press.

This list was generated on Wed May 29 04:17:17 2024 UTC.