Items where Programme is "University Publications > Pathshala Bheetar Aur Baahar" and Year is Hindi
Up a level |
कोहली, अमित (2022) द बुक थीफ़ - किताबें, समाज और सत्ता पर विमर्श पाठशाला भीतर और बाहर, 11. pp. 96-101.
ख़ान, रुबीना and झरबड़े, महेश (2022) जीवन में गणित पाठशाला भीतर और बाहर, 11. pp. 7-13.
खान, महमूद (2022) राजनीतिक प्रजातंत्र बनाम सामाजिक प्रजातंत्र पाठशाला भीतर और बाहर, 11. pp. 28-33.
दीवान, हृदय कान्त (2022) गणित क्यों और कैसे पाठशाला भीतर और बाहर, 11. pp. 71-81.
द्विवेदी, रजनी (2022) गणित से क्यूँ डरना पाठशाला भीतर और बाहर, 11. pp. 82-90.
नारायण, सत्य (2022) उत्तर खोजना बनाम प्रश्न बनाना पाठशाला भीतर और बाहर, 11. pp. 42-47.
पालीवाल, मीनू (2022) मैडम, मेरा जवाब सही है! पाठशाला भीतर और बाहर, 11. pp. 48-52.
प्रसाद, अशोक (2022) सन्दर्भों में निहित गणितीय सम्भावनाएँ पाठशाला भीतर और बाहर, 11. pp. 20-27.
मालवीय, मुकेश (2022) गणित में भटकाव, एक वजह, भाषा का अटकाव पाठशाला भीतर और बाहर, 11. pp. 65-70.
मौर्या, अंकित (2022) सब मज़ेदारी है! कथा नीलगढ़ पाठशाला भीतर और बाहर, 11. pp. 91-95.
यादव, गुलशन (2022) कोविड महामारी के बाद गणित शिक्षण की शुरुआती प्रक्रिया पाठशाला भीतर और बाहर, 11. pp. 57-64.
राजुरकर, अंशुल (2022) भिन्न कौन बड़ी-कौन छोटी - भिन्नात्मक संख्याओं की तुलना पाठशाला भीतर और बाहर, 11. pp. 14-19.
विश्वकर्मा, लालाराम and त्रिवेदी, अंजना (2022) मेरे प्रिय शिक्षक की छवि मुझे बच्चों के साथ काम करने को प्रेरित करती है पाठशाला भीतर और बाहर, 11. pp. 102-109.
संवाद, (2022) गणित सीखने में भाषा, संवाद और शिक्षक व विद्यार्थी के बीच बातचीत का महत्त्व पाठशाला भीतर और बाहर, 11. pp. 110-124.
सक्सेना, तान्या (2022) प्राथमिक स्तर से गणितीय सोच का विकास पाठशाला भीतर और बाहर, 11. pp. 34-41.
सम्पादक, (2022) पाठशाला भीतर और बाहर, मार्च 2022 पाठशाला भीतर और बाहर, 11. pp. 1-136.
सिंह, अंकित (2022) बच्चे, रेखा और कोण पाठशाला भीतर और बाहर, 11. pp. 53-56.