Advanced Search
Welcome to Anuvada Sampada Repository

Items where Programme is "Postgraduate Programmes > MA in Education" and Year is Hindi

Up a level
Export as [feed] Atom [feed] RSS 1.0 [feed] RSS 2.0
Group by: Creators | Item Type | No Grouping
Jump to: | | | | |
Number of items: 18.

एम., समीक्षा and मेनन, शैलजा (2019) प्रारम्‍भिक भाषा की कक्षाओं में लोक साहित्य का उपयोग Other. Early Literacy Initiative, Tata Institute of Social Sciences.

दास, हर्षिता वी. (2019) प्रारम्भिक भाषा और साक्षरता के सहयोग के लिए कक्षा पुस्तकालय की स्थापना Other. Early Literacy Initiative, Tata Institute of Social Sciences.

दास, हर्षिता वी. and पायदा, अखिला (2019) प्रारम्भिक कक्षाओं में ध्वनि जागरूकता विकसित करने में सहयोग देना UNSPECIFIED. Early Literacy Initiative, Tata Institute of Social Sciences.

पायदा, अखिला (2019) लिपि सीखना Other. Early Literacy Initiative, Tata Institute of Social Sciences.

पायदा, अखिला (2019) कक्षा-कक्ष में प्रिंट–समृद्ध वातावरण का निर्माण Other. Early Literacy Initiative, Tata Institute of Social Sciences.

पायदा, अखिला (2019) पिक्चर बुक में चित्रों को पढ़ना Other. Early Literacy Initiative, Tata Institute of Social Sciences.

पायदा, अखिला (2019) बच्चों का लेखन : कक्षाकक्ष में किताब बनाना Other. Early Literacy Initiative, Tata Institute of Social Sciences.

पायदा, अखिला (2019) छोटे बच्चों के साथ मुखर वाचन Other. Early Literacy Initiative, Tata Institute of Social Sciences.

पायदा, अखिला (2019) प्रारम्भिक कक्षाओं में शब्द भण्डार निर्माण Other. Early Literacy Initiative, Tata Institute of Social Sciences.

पायदा, अखिला (2019) कक्षा में पाठकों का रंगमंच Other. Early Literacy Initiative, Tata Institute of Social Sciences.

पायदा, अखिला (2019) समझ बनाने की रणनीतियों का शिक्षण भाग 2- बोलते हुए सोचना Other. Early Literacy Initiative, Tata Institute of Social Sciences.

पारेख, रिया and मेनन, शैलजा (2019) सीमित एक्सपोज़र वाले स्थानों में मातृभाषा का उपयोग करते हुए अंग्रेजी भाषा का शिक्षण Other. Early Literacy Initiative, Tata Institute of Social Sciences.

मदान, अमन (2019) शिक्षा, बाज़ार का विकास और सामाजिक टकराव In: एजुकेशन एंड मॉडर्निटी: सम सोशियोलॉजिकल पर्सपेक्टिव्स. Eklavya Foundation, pp. 43-60. ISBN 978-93-85236-88-4

मेनन, शैलजा and दास, हर्षिता वी. (2019) भारतीय कक्षाओं में व्यापक साक्षरता निर्देश का नमूना Other. Early Literacy Initiative, Tata Institute of Social Sciences.

रक्षित, श्रेया and मेनन, शैलजा (2019) प्रारम्‍भिक कक्षाओं में साहित्य शिक्षण – एक शिक्षिका का शोध Other. Early Literacy Initiative, Tata Institute of Social Sciences.

सिन्हा, शुचि (2019) समझ की रणनीतियों का शिक्षण भाग 1 - परिचय और संक्षिप्त विवरण Other. Early Literacy Initiative, Tata Institute of Social Sciences.

सिन्हा, शुचि and पायदा, अखिला and मेनन, शैलजा (2019) इमर्जेंट साक्षरता Other. Early Literacy Initiative, Tata Institute of Social Sciences.

सिन्हा, शुचि and मेनन, शैलजा (2019) प्रारम्भिक कक्षाओं में बच्चों के लेखन को सहारा Other. Early Literacy Initiative, Tata Institute of Social Sciences.

This list was generated on Thu May 16 13:51:56 2024 UTC.