Items where Year is 2015
![]() | Up a level |
अ
अय्यंगार, सुदर्शन (2015) अध्यापक शिक्षा के सरोकार शिक्षा की बुनियाद (10). pp. 6-18.
अहमद, फिरोज (2015) कौशल विकास एवं व्यावसायिक शिक्षा : कुछ चिन्ताएँ शिक्षा विमर्श. pp. 26-29. ISSN 2231-0509
इ
इन्दुमति, एस. (2015) विज्ञान की पाठ्यपुस्तकों में समावेश अज़ीम प्रेमजी यूनिवर्सिटी लर्निंग कर्व (11). pp. 55-58.
ए
एस., कपरगम (2015) संस्कृति, जिसका महत्त्व है अज़ीम प्रेमजी यूनिवर्सिटी लर्निंग कर्व (9). pp. 68-70.
क
कुन्तल, सुरेन्द्र (2015) दिन की शुरुआत अज़ीम प्रेमजी यूनिवर्सिटी लर्निंग कर्व (9). pp. 78-80.
कुमार, अरविन्द (2015) कांशीराम और उत्तर-आम्बेडकर दलित-विमर्श प्रतिमान, 3 (1). pp. 148-166.
कुमार, कृष्ण (2015) लड़कियों का बचपन और उनकी शिक्षा शिक्षा विमर्श. pp. 5-9. ISSN 2231-0509
कुमार, नीता (2015) साउथपॉइण्ट विद्याश्रम में समावेशी शिक्षा अज़ीम प्रेमजी यूनिवर्सिटी लर्निंग कर्व (11). pp. 80-82.
कुमार, संजीव (2015) शिक्षा बचाओ आन्दोलन : मिसाल बौद्धिक दरिद्रता की शिक्षा विमर्श. pp. 22-27. ISSN 2231-0509
कुमार, सतेन्द्र (2015) राजनीतिक अध्ययन में एथ्नॉग्राफ़ी की भूमिका प्रतिमान, 3 (1). pp. 213-221.
कुरुप, अनीता (2015) प्रतिभाशाली बच्चों को शिक्षा का अधिकार अज़ीम प्रेमजी यूनिवर्सिटी लर्निंग कर्व (11). pp. 6-9.
कृष्णन, पी. एस. (2015) भारतीय जाति व्यवस्था और वंचित तथा कमज़ोर वर्गों के लिए शिक्षा में चुनौतियाँ अज़ीम प्रेमजी यूनिवर्सिटी लर्निंग कर्व (11). pp. 27-33.
के.एस., गुरुराज (2015) शिक्षक बना भी सकते हैं, और बिगाड़ भी अज़ीम प्रेमजी यूनिवर्सिटी लर्निंग कर्व (9). pp. 89-90.
केलकर, माधव (2015) आयदा फिफर की भारत यात्रा का वृत्तान्त संदर्भ (97). pp. 51-63.
कोडवूर, अंकिता (2015) पहले क़दम अज़ीम प्रेमजी यूनिवर्सिटी लर्निंग कर्व (9). pp. 87-88.
कोमैक कम्युनिटी मैथमेटिक्स सेंटर, (2015) क्या एक चित्र शब्दों के बिना प्रमाण...हज़ार शब्दों के बराबर होता है अज़ीम प्रेमजी यूनिवर्सिटी एट राइट एंगल्स. (Unpublished)
ख
खण्डेलवाल, निशी (2015) उबासी क्यों आती है? संदर्भ (97). pp. 27-34.
खान, नादिम अली हैदर (2015) शिक्षा का अधिकार अधिनियम और समावेशी तथा भेदभाव मुक्त स्कूल अज़ीम प्रेमजी यूनिवर्सिटी लर्निंग कर्व (11). pp. 22-26.
खिंदरी, राजेश (2015) सवालीराम का सवाल संदर्भ (100). pp. 37-46.
खिंदरी, राजेश (2015) प्रकाश संश्लेषण : बीकर-कीप-हायड्रिला संदर्भ (101). pp. 33-37.
खेमानी, श्रेया (2015) सममिति में गणितीय क्या है? संदर्भ (96). pp. 7-21.
ग
गाताडे, सुभाष (2015) स्वच्छ भारत अभियान : कितने सारे मौन? प्रतिमान, 3 (1). pp. 46-63.
गुप्ता, नमिता (2015) नली-कली : सीखने के लिए योग्य बनाना - क्या और अधिक किया जा सकता है अज़ीम प्रेमजी यूनिवर्सिटी लर्निंग कर्व (9). pp. 58-60.
गुप्ता, राजीव (2015) परीक्षा एवं विद्यार्थी मूल्यांकन : एक आलोचनात्मक दृष्टि शिक्षा विमर्श. pp. 57-60. ISSN 2231-0509
च
चक्रवर्ती, रुद्राशीष (2015) धूप में टँगा धूल का एक कण संदर्भ (98). pp. 13-24.
चक्रवर्ती, रुद्राशीष (2015) तारे, तारों की धूल और इन्सान संदर्भ (100). pp. 71-79.
चमोली, मनोहर (2015) नहीं दिए जाते रचनात्मकता के अवसर संदर्भ (97). pp. 36-40.
चावला, रितिका (2015) कौन तय करता है कि मेरी जगह कहाँ है? अज़ीम प्रेमजी यूनिवर्सिटी लर्निंग कर्व (11). pp. 34-35.
चाहिल, मनोज and अहमद, फिरोज (2015) इलाहाबाद उच्च न्यायालय के फ़ैसले के मायने शिक्षा विमर्श. pp. 30-33. ISSN 2231-0509
चुघ, दिलीप (2015) सतत् एवं व्यापक मूल्यांकन के बहाने संदर्भ (98). pp. 44-49.
ज
जगदीशन, शशिधर (2015) स्कूल का वातावरण : क्या इससे फ़र्क़ पड़ता है ? दो मित्रों के बीच संवाद अज़ीम प्रेमजी यूनिवर्सिटी लर्निंग कर्व (9). pp. 11-15.
ज़फर, मोहम्मद (2015) जवाब देने से भी ज़रूरी है सवाल पूछना संदर्भ (96). pp. 38-42.
जॉन, ऐनी (2015) शिक्षा में समावेश की राह में रुकावटें अज़ीम प्रेमजी यूनिवर्सिटी लर्निंग कर्व (11). pp. 38-41.
जोशी, सुशील (2015) पृथ्वी कितनी जवाँ है? संदर्भ (100). pp. 47-54.
जोशी, सुशील (2015) पृथ्वी कितनी जवाँ है - भाग 2 संदर्भ (101). 17 -22.
झ
झा, अविनाश (2015) वैज्ञानिक दृष्टिकोण का दार्शनिक पुनर्लेखन प्रतिमान, 3 (1). pp. 187-190.
ट
टी., रेमादेवी (2015) भिन्न प्रकार की क्षमताओं वाले बच्चों को शामिल करना अज़ीम प्रेमजी यूनिवर्सिटी लर्निंग कर्व (11). pp. 62-65.
ड
डेविड, नीना (2015) मुख्यधारा की कक्षाओं में विशिष्ट अधिगम अशक्तता अज़ीम प्रेमजी यूनिवर्सिटी लर्निंग कर्व (11). pp. 76-79.
त
तम्हाणे, श्रीपर्णा (2015) कक्षा के बाहर सक्षम अधिगम अज़ीम प्रेमजी यूनिवर्सिटी लर्निंग कर्व (9). pp. 39-41.
तिवारी, अलका (2015) पत्तियाँ पानी बाहर फेंकती हैं संदर्भ (97). pp. 41-47.
त्रिपाठी, राधावल्लभ (2015) अर्थशास्त्र : हमारे पास, हमसे दूर (एक लोकोपकारी शास्त्र की विवेचना) प्रतिमान, 3 (1). pp. 69-89.
द
दीवान, हृदय कान्त (2015) सतत और समग्र मूल्यांकन : एक आलोचनात्मक छानबीन शिक्षा विमर्श. pp. 42-47. ISSN 2231-0509
दीवान, हृदय कान्त (2015) शिक्षा पर सरकारी खर्च : बयाने हक़ीक़त शिक्षा विमर्श. pp. 40-47. ISSN 2231-0509
ध
धनकर, रोहित (2015) सतत एवं समग्र मूल्यांकन शिक्षा विमर्श. pp. 62-71. ISSN 2231-0509
धनकर, रोहित (2015) दुर्गति की राह पर शिक्षा शिक्षा विमर्श. pp. 39-43. ISSN 2231-0509
न
नायडू, अनुराधा (2015) हांगकांग से एक नवाचार अज़ीम प्रेमजी यूनिवर्सिटी लर्निंग कर्व (11). pp. 83-84.
नायर, शशि (2015) चपाती बनाम शैक्षिक परिवर्तन की चुनौतियाँ अज़ीम प्रेमजी यूनिवर्सिटी लर्निंग कर्व (9). pp. 22-24.
निशी, (2015) बच्चे, अभिभावक और शिक्षक खोजें और जानें (13). pp. 38-42.
निशी, (2015) सीखने में संसाधनों की भूमिका खोजें और जानें (14). pp. 4-9.
प
पंवार, किशोर and दुबे, भोलेश्वर (2015) अजनबी पेड़ों की पहचान का आधार पत्ती कुंजी संदर्भ (100). pp. 114-129.
पाठक, रवींद्र कुमार (2015) किशोरीदास वाजपेयी का व्याकरण विमर्श (कारक और विभक्ति : समस्या और समाधान) प्रतिमान, 3 (1). pp. 190-212.
पाण्डे, जयश्री (2015) समावेशी शिक्षा नीति के क्रियान्वयन में समस्याएँ : अल्मोड़ा के लमगारा ब्लॉक का अवलोकन अज़ीम प्रेमजी यूनिवर्सिटी लर्निंग कर्व (11). pp. 59-61.
प्रसाद, अरुणा वी. (2015) रवैये में परिवर्तन अज़ीम प्रेमजी यूनिवर्सिटी लर्निंग कर्व (9). pp. 65-67.
ब
बालासुन्दरम, प्रमिला बालासुन्दरम (2015) समावेशी शिक्षा - आगे की राह अज़ीम प्रेमजी यूनिवर्सिटी लर्निंग कर्व (9). pp. 25-27.
बेदादुर, निवेदिता (2015) स्कूलों में समर्थ वातावरण बनाना : उषा अस्वथ अय्यर के साथ बातचीत अज़ीम प्रेमजी यूनिवर्सिटी लर्निंग कर्व (9). pp. 61-64.
बेल्लिअप्पा, ज्योत्सना लता (2015) स्कूल शिक्षण में लिंगभेद : कारण तथा परिणाम अज़ीम प्रेमजी यूनिवर्सिटी लर्निंग कर्व (11). pp. 15-17.
बोस, सुकन्या (2015) ग़रीबी पढ़ना : एक फ़र्क नज़रिया - भाग 2 संदर्भ (96). pp. 55-68.
भ
भट्ट, ईशा (2015) कई नाम थे उसके संदर्भ (96). pp. 43-48.
भट्टाचारजी, सुमन (2015) पहुँच' के बारे में एक अलग सोच अज़ीम प्रेमजी यूनिवर्सिटी लर्निंग कर्व (9). pp. 31-34.
भादू, राजाराम (2015) राष्ट्रीय नीति दस्तावेज़ों में मूल्यांकन शिक्षा विमर्श. pp. 18-24. ISSN 2231-0509
भास्करन, सौम्या and शेषाद्रि, शेखर (2015) स्कूल में उत्पीड़न से सुरक्षा एवं स्वतंत्रता अज़ीम प्रेमजी यूनिवर्सिटी लर्निंग कर्व (9). pp. 28-30.
म
मंजुनाथ, ललिता (2015) क्या यह बस मिट्टी का एक ढेला है ? अज़ीम प्रेमजी यूनिवर्सिटी लर्निंग कर्व (9). pp. 42-44.
मजूमदार, सौमिल (2015) वातावरण निर्माण बनाम सिस्टम डिज़ाइन और जादुई सीख अज़ीम प्रेमजी यूनिवर्सिटी लर्निंग कर्व (9). pp. 35-38.
मदान, अंकुर (2015) समावेश ही आगे बढ़ने का मार्ग है अज़ीम प्रेमजी यूनिवर्सिटी लर्निंग कर्व (11). pp. 2-5.
मदान, अमन (2015) औपचारिक संगठनों के माध्यम से शिक्षा शिक्षा विमर्श, 17 (2). pp. 10-15. ISSN 2231-0509
मदान, अमन (2015) पूँजीवाद और शिक्षा : कुछ मौलिक मुद्दे शिक्षा विमर्श. pp. 28-34. ISSN 2231-0509
मदान, अमन (2015) बदलते समाज में शिक्षा शिक्षा की बुनियाद (12). pp. 31-42.
मदान, अमन (2015) शिक्षा और सामाजिक स्तरीकरण : एक परिचय शिक्षा विमर्श. pp. 15-20. ISSN 2231-0509
मलय', प्रमोद दीक्षित (2015) नज़रिया एक संसाधन है खोजें और जानें (14). pp. 40-44.
मलय’, प्रमोद दीक्षित (2015) भाषा की कक्षा में अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता शिक्षा की बुनियाद (12). pp. 81-84.
महतो, निर्मल के. (2015) पाठ-भवन में इतिहास शिक्षण शिक्षा विमर्श. pp. 28-30. ISSN 2231-0509
महाजन, वन्दना (2015) निष्पक्षता का केन्द्रीकरण, विविधता का उत्सव : शैक्षणिक व्यवस्था में समावेशन अज़ीम प्रेमजी यूनिवर्सिटी लर्निंग कर्व (11). pp. 66-69.
महादेवन, विजया (2015) मुझे भी शामिल कीजिए! अज़ीम प्रेमजी यूनिवर्सिटी लर्निंग कर्व (11). pp. 98-100.
मानिकपुरी, अंजु दास (2015) जलने के साथ धुआँ क्यों उठता है? संदर्भ (101). pp. 7-15.
मिश्र, अनुपम (2015) शिक्षा : कितना सर्जन, कितना विसर्जन शिक्षा विमर्श. pp. 5-14. ISSN 2231-0509
मिश्र, ऋषभ कुमार (2015) अभिभावक, जो सोचते हैं खोजें और जानें (13). pp. 20-26.
मुकुन्दा, उषा (2015) बाल साहित्य में समावेशन की सम्भावनाओं की खोज अज़ीम प्रेमजी यूनिवर्सिटी लर्निंग कर्व (11). pp. 94-97.
मुस्कान, (2015) विस्थापन का बोझ ढोती स्त्रियाँ : विकास परियोजनाओं की एक नारीवादी समीक्षा प्रतिमान, 3 (1). pp. 222-224.
मेहता, विवेक (2015) सन्तुलन या असन्तुलन संदर्भ (97). pp. 5-18.
मेहेंदले, अर्चना and मुखोपाध्याय, राहुल (2015) सरकारी अनुदान न पाने वाले निजी स्कूलों में समावेश : क्या आरटीई ने राह दिखाई है? अज़ीम प्रेमजी यूनिवर्सिटी लर्निंग कर्व (11). pp. 10-14.
मैत्रा, उदय (2015) अलग-अलग तरीक़ों से सवाल करने की अहमियत संदर्भ. pp. 48-50.
य
याज़न, बेडरेटतीं (2015) शिक्षा में केस स्टडी प्रविधियों के तीन दृष्टिकोण : यिन, मेरियम और स्टेक अ क्वालेटेटिव रिपोर्ट, 20 (2). pp. 134-152.
यादव, पायल and कुमार, कृष्ण (2015) क्या सीखा, कैसे सिखाया? शिक्षा विमर्श. pp. 11-17. ISSN 2231-0509
र
रयाल, रीना (2015) संसाधन कक्ष बनाम बाह्य समर्थन अज़ीम प्रेमजी यूनिवर्सिटी लर्निंग कर्व (11). pp. 85-87.
रविकान्त, (2015) हथियार को औज़ार में बदलने की क़वायद : लुप्तप्राय : आकलन स्रोत पुस्तिकाएँ शिक्षा विमर्श. pp. 48-56. ISSN 2231-0509
राज, सरला मोहन (2015) मददग़ार हाथ : समावेशन का एक अलग दृष्टिकोण अज़ीम प्रेमजी यूनिवर्सिटी लर्निंग कर्व (11). pp. 88-89.
रामगोपाल, अनन्या (2015) इन्वेंचरिंग सप्ताह अज़ीम प्रेमजी यूनिवर्सिटी लर्निंग कर्व (9). pp. 85-86.
रामचन्द, मैथिली (2015) सामाजिक न्याय के लिए शिक्षक तैयार करना : कर्नाटक का एक अनुभव अज़ीम प्रेमजी यूनिवर्सिटी लर्निंग कर्व (11). pp. 18-21.
रामचन्द्रन, ए. (2015) चतुर्भुज के कोण समद्विभाजक अज़ीम प्रेमजी यूनिवर्सिटी एट राइट एंगल्स. (Unpublished)
रामामूर्ति, ई.एस. (2015) एक नया दृष्टिकोण सीखने में संवृद्धि के लिए अज़ीम प्रेमजी यूनिवर्सिटी लर्निंग कर्व (9). pp. 55-57.
रॉय, सौरभ (2015) भाषा शिक्षण : समग्र भाषा पद्धति - भाग - 1 संदर्भ (97). pp. 64-75.
रॉय, सौरभ (2015) भाषा शिक्षण : समग्र भाषा पद्धति - भाग 2 संदर्भ (98). pp. 57-67.
व
वर्षा, (2015) सामाजिक विज्ञान शिक्षण के संसाधन खोजें और जानें (14). pp. 12-17.
विश्वनाथन, विनता (2015) अन्धेपन का जैव-विकास संदर्भ (98). pp. 5-12.
विश्वनाथन, विनिता (2015) उल्लू की नज़र संंदर्भ (97). pp. 19-25.
वी.जी., निर्मला (2015) स्कूलों में लड़कियों के लिए सकारात्मक माहौल अज़ीम प्रेमजी यूनिवर्सिटी लर्निंग कर्व (9). pp. 81-83.
वेंकट, श्रीदेवी (2015) कक्षा में सीखना-सिखाना संदर्भ (96). pp. 49-54.
वेंकटेश, संविदा एस. (2015) दुविधा में पड़ी छात्रा की क़लम से अज़ीम प्रेमजी यूनिवर्सिटी लर्निंग कर्व (9). pp. 91-92.
व्यास, सिद्धि (2015) शैक्षिक अधिकार और शिक्षण की चुनौतियाँ : समावेशन और उसका तरीक़ा अज़ीम प्रेमजी यूनिवर्सिटी लर्निंग कर्व (11). pp. 90-93.
श
शर्मा, गुंजन (2015) पाठ्यक्रम और राजनैतिक निर्णय : सवाल और सरोकार शिक्षा विमर्श. pp. 21-25. ISSN 2231-0509
शर्मा, प्रेमपाल (2015) परीक्षा संदर्भ (101). pp. 73-82.
शिराली, पद्मप्रिया (2015) शिक्षण : ज्यामिति - प्राथमिक स्तर पर - भाग - दो अज़ीम प्रेमजी यूनिवर्सिटी एट राइट एंगल्स, 4 (1).
शिराली, पद्मप्रिया (2015) शिक्षण : मापन का - एक प्रयोगात्मक तरीक़ा अज़ीम प्रेमजी यूनिवर्सिटी एट राइट एंगल्स, 4 (2).
शिराली, पद्मप्रिया (2015) शिक्षण : सोचने-विचारने के कौशलों का - एक प्रयोगात्मक तरीक़ा अज़ीम प्रेमजी यूनिवर्सिटी एट राइट एंगल्स, 4 (3).
शिवपुरी, प्रेरणा and श्रीनिवासन, (2015) आत्मा की संस्कृति : अधिगम हेतु सक्षम आन्तरिक वातावरण का निमार्ण अज़ीम प्रेमजी यूनिवर्सिटी लर्निंग कर्व (9). pp. 52-54.
शुभा, एच.के. (2015) प्रवासी श्रमिकों के बच्चों के स्कूलों में समर्थ वातावरण अज़ीम प्रेमजी यूनिवर्सिटी लर्निंग कर्व (9). pp. 74-77.
शेख, मजीद (2015) 2 की घात से विभाज्यता का परीक्षण अज़ीम प्रेमजी यूनिवर्सिटी एट राइट एंगल्स. (Unpublished)
स
सद्गोपाल, अनिल (2015) उत्पादक काम, भाषा और ज्ञान का शिक्षाशास्त्र शिक्षा की बुनियाद (12). pp. 5-14.
सम्पादक, (2015) अज़ीम प्रेमजी यूनिवर्सिटी लर्निंग कर्व, मार्च 2015 : शाला में समर्थकारी वातावरण का निर्माण [Periodicals]
सम्पादक, (2015) अज़ीम प्रेमजी यूनिवर्सिटी लर्निंग कर्व, नवम्बर 2015 : समावेशी शिक्षा [Periodicals]
सरकार, स्वाती (2015) भाग की संक्रिया पर कुछ विचार - एक पाठक के नोट्स अज़ीम प्रेमजी यूनिवर्सिटी एट राइट एंगल्स. (Unpublished)
सरकार, स्वाती and टाइटस, स्नेहा (2015) पेंटोमिनो के साथ खोजबीन अज़ीम प्रेमजी यूनिवर्सिटी एट राइट एंगल्स. (Unpublished)
सरकार, स्वाती and टाइटस, स्नेहा (2015) आकृतियों को जानना - टैनग्राम टाइम अज़ीम प्रेमजी यूनिवर्सिटी एट राइट एंगल्स. (Unpublished)
सवालीराम, (2015) कौन-सी धातु चाकू से काटी जा सकती है? संदर्भ (96). pp. 85-88.
सवालीराम, (2015) उत्तरी और दक्षिणी ध्रुवों में बर्फ़ का जमावड़ा क्यों होता है? संदर्भ (97). pp. 87-92.
सवालीराम, (2015) दूध उफ़नता है और पानी क्यों नहीं? संदर्भ (101). 85 -87.
सहाय, निरंजन (2015) क्या शिक्षा एक सांस्कृतिक कार्यवाही है? शिक्षा विमर्श. pp. 31-35. ISSN 2231-0509
साहा, तपस्या (2015) अज़ीम प्रेमजी स्कूलों में अधिगम का माहौल अज़ीम प्रेमजी यूनिवर्सिटी लर्निंग कर्व (9). pp. 71-73.
साही, जेन (2015) बाहर के बिना अज़ीम प्रेमजी यूनिवर्सिटी लर्निंग कर्व (9). pp. 6-10.
साही, जेन and विश्वनाथ, वनमाला (2015) चलो, साथ चलें : समावेशन के लिए कुछ रणनीतियाँ अज़ीम प्रेमजी यूनिवर्सिटी लर्निंग कर्व (11). pp. 72-75.
सिंह, दीपिका के. (2015) सामाजिक समावेश और बहिष्करण : मेरे अनुभव अज़ीम प्रेमजी यूनिवर्सिटी लर्निंग कर्व (11). pp. 46-49.
सिंह, रमाशंकर (2015) बंसोड, बाँस और लोकतंत्र प्रतिमान, 3 (1). pp. 225-273.
सिन्हा, शोभा (2015) पाठ योजना : विविध मान्यताओं की पड़ताल संदर्भ (98). pp. 69-85.
सुरेश, रुपा (2015) आइसक्रीम स्टिक - क्षेत्रफल, परिमाप संदर्भ (101). pp. 39-60.
स्टीफेन, सिन्थिया (2015) किशोरियों द्वारा बीच में स्कूल छोड़ देने के कारण अज़ीम प्रेमजी यूनिवर्सिटी लर्निंग कर्व (11). pp. 42-45.
ह
हक़, नज़रुल and सिन्हा, सुजीत (2015) तैयारी भावी नागरिकों की : जुड़ाव स्कूल के साथ समुदाय का अज़ीम प्रेमजी यूनिवर्सिटी लर्निंग कर्व (9). pp. 16-21.
फ़
फ़ारूक़ी, फ़राह (2015) हाशिए पर रहने वाले बच्चों को ‘हाशियाबन्दी’ पढ़ाना अज़ीम प्रेमजी यूनिवर्सिटी लर्निंग कर्व (11). pp. 50-54.
ಮ
ಮದಾನ್, ಅಮನ್ (2015) ಔಪಚಾರಿಕ ಸಂಸ್ಥೆಗಳ ಮೂಲಕ ಶಿಕ್ಷಣ ಶಿಕ್ಷಾ ವಿಮರ್ಶ್, 17 (2). pp. 10-15. ISSN 2231-0509
ಯ
ಯಾಜನ್, ಬಿ. (2015) ಶಿಕ್ಷಣದಲ್ಲಿನ ವಿಷಯ ಅಧ್ಯಯನ ವಿಧಾನಗಳಿಗೆ ಮೂರು ಕಾರ್ಯವಿಧಾನಗಳು : ಯಿನ್, ಮೆರಿಯಮ್ ಮತ್ತು ಸ್ಟೇಕ್ ಗುಣಾತ್ಮಕ ವರದಿ (ದಿ ಕ್ವಾಲಿಟೇಟಿವ್ ರಿಪೋರ್ಟ್), 20 (2). pp. 134-152.